बड़ी खबरविदेश

जहरीले शराब पीने से 11 लोगों की मौत,आंखों के सामने बिछ गये दर्जनों लाशें,रो-रो कर परिजनों का बुरा हाल

छपरा: जिले मेंजहरीली शराब से मरने वालों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है और अब यह आंकड़ा 11 तक पहुंच गया है। छपरा जहरीली शराब कांड के 10 से अधिक पीड़ित अभी भी अस्पताल में भर्ती है। उधर पोस्टमार्टम के बाद लगभग आधा दर्जन शवों को अंतिम संस्कार के लिए जिला प्रशासन ने परिजनों के सुपुर्द कर दिया। एक साथ इतने शवों के गांव पहुंचते ही वहां का माहौल परिजनों की चीत्कार से गमगीन हो गया। परिजनों के मातम और चीत्कार ने पूरे माहौल में मुर्दनी घोल दी। गांव में चारों तरफ चीख-पुकार मच गई। इस दौरान गांव के लोगों ने पीड़ित परिवारों को सांत्वना दी.

अब तक 12 लोगों की मौत- सूत्र
सूत्रों के मुताबिक 3 लोगों की छपरा में जबकि 9 लोगों की पटना में इलाज के दौरान मौत हो चुकी है। लेकिन अधिकारिक रूप से इसकी पुष्टि नहीं हुई है। आधिकारिक तौर पर अभी इससे एक कम यानि 11 लोगों की मौत की पुष्टि की गई है। इस बीच सारण एसपी संतोष कुमार ने बताया कि मकेर थानेदार नीरज कुमार मिश्रा को और चौकीदार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। एसपी के मुताबिक किशोरी चौधरी को मकेर का नया थानेदार बनाया गया है.(died due to drinking)

read also-पैसे, गिफ्ट, शराब के बाद अब वोटर्स को ‘सेक्स’ का ऑफर! इस नेता को ‘सेक्स’ ने दिलाई जीत


सभी पीड़ित मकेर और भेल्दी के रहनेवाले
सभी पीड़ित सारण जिले के मकेर और भेल्दी थाना क्षेत्र के गांवों के रहने वाले हैं। पुलिस के अनुसार, अधिकांश पीड़ितों ने धानुका टोली गांव से नकली शराब खरीदी थी। इसके बाद बुधवार की रात उन्होंने अलग-अलग जगहों पर शराब का सेवन किया और उसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई। गुरुवार सुबह 35 वर्षीय चंदन कुमार और 60 वर्षीय कमल महतो नाम के दो लोगों की मौत हो गई.

read aslo-इस हीरोईन को देखकर uncontrol हुए बॉलीवुड के ये स्टार, KISS करने के लिए तोड़ दी कसम…

सारण डीएम ने भी माना- जहरीली शराब से हुई मौत
सारण के जिलाधिकारी राजेश मीणा ने कहा कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि उन्होंने नकली शराब का सेवन किया था। अन्य मृतकों की पहचान ओम नाथ महतो, चंदेश्वर महतो, सकलदीप महतो, धनीराम महतो, राजनाथ महतो और दो अन्य के रूप में हुई है। गुरुवार दोपहर से शुक्रवार की सुबह के बीच इनकी मौत हो गई। क्षेत्र में जहरीली शराब की घटना की सूचना मिलते ही मकेर, भेलडी व अमनौर के एसएचओ व अंचल अधिकारी फोरेंसिक टीम के साथ पीड़ितों के घर पहुंचे और परिवार के सदस्यों के बयान दर्ज किए.(died due to drinking)

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button