देश

सरकारी अधिकारियों के आवास और दफ्तरों पर पड़े छापे, मचा अफरा तफरी

बेंगलुरु:बता दे की कर्नाटक के लोकायुक्त कार्यालय के अधिकारियों ने बुधवार को पूरे राज्य में कई सरकारी अधिकारियों के आवास और दफ्तरों पर एक साथ छापेमारी की।वही छापेमारी बेंगलुरु, रामनगर, बागलकोट, बेलगावी, तुमकुरु, कलबुर्गी, यादगीर, कोलार और अन्य स्थानों पर की जा रही है।

जानकारी के मुताबित लोकायुक्त कार्यालय के अधिकारियों ने सुबह-सुबह राज्‍य के सरकारी अधिकारियों के आवासों के दरवाजे खटखटाए और तलाशी शुरू की। लोकायुक्त सूत्रों ने कहा कि बेंगलुरु में केआर पुरम के पूर्व तहसीलदार अजित राय के आवास सहित 10 स्थानों पर छापेमारी की गई है।

वही उन्हें उनके आवास पर भारी नकदी मिली है। अजित राय के खिलाफ बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार के आरोप सामने आए थे और इसी पृष्ठभूमि में छापेमारी की गई है। लोकायुक्त अधिकारियों ने कृषि विभाग से जुड़े संयुक्त निदेशक रवि के परिसरों पर भी छापेमारी की है। तुमकुरु के शंकरपुरा स्थित उनके आवास और रामनगर स्थित उनके फार्म हाउस पर छापेमारी चल रही है। लोकायुक्त अधिकारियों ने बेलगावी के रामतीर्थनगर में हुबली इलेक्ट्रिसिटी सप्लाई कंपनी (हेस्कॉम) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी शेखर बहुरूपी के आवास पर छापेमारी की। बागलकोट के अक्कीमराडी लेआउट में कृषि विभाग की संयुक्त निदेशक चेतना पाटिल के यहां भी छापेमारी चल रही है। अधिकारियों को उनके आवास पर दो कछुए मिले हैं। उन्‍होंने उनका लैपटॉप और कुछ दस्तावेज अपने कब्जे में लिए हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रायचूर और कोलार जिलों में भी छापेमारी चल रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button