खेलब्रेकिंग न्यूज़

SPORTS NEWS: भारतीय सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने अपनी भूमिका को लेकर क्या कहा, जाने पूरी खबर

Rahul say about role: भारतीय सलामी बल्लेबाज केएल राहुल अच्छी तरह से समझते हैं कि टीम उनसे क्या चाहती है और जब तक वह उसे करने में सक्षम रहते हैं तब तक वह चैन की नींद सो सकते हैं. टी20 विश्व कप के पहले 3 मैचों में केवल 22 रन बनाने वाले राहुल ने बांग्लादेश के खिलाफ 50 रन की बेहतरीन पारी खेली और बाद में उनका शानदार थ्रो मैच का टर्निंग प्वाइंट बना.

READ MORE : BIG BREAKING: सलमान खान ने लिया चौंकाने वाला फैसला, अब किसी बॉलीवुड डायरेक्टर के साथ नहीं करेंगे काम , जाने पूरा मामला

Rahul say about role: राहुल ने मैच के बाद बताया कि लगातार खराब शॉट खेलकर आउट होने के कारण पिछले एक सप्ताह में वह कैसा महसूस कर रहे थे, इस पर कहा कि मेरी भावनाएं अच्छी थी. हम सभी एडिलेड में खेलने को लेकर उत्साहित थे और पिछले एक वर्ष से विश्वकप की तैयारी कर रहे थे. मैं अच्छा प्रदर्शन करूं या न करूं मैं हमेशा शांत बने रहने की कोशिश करता हूं.

Rahul say about role: अलग–अलग खिलाड़ियों ने जीत में दिया योगदान
भारतीय उपकप्तान ने कहा कि, टीम ने मुझे एक भूमिका सौंपी है और अगर टीम मुझसे जो चाहती है मैं उसे करने में सफल रहता हूं तो फिर चैन की नींद सो सकता हूं. पिछले 4 मैचों में भारतीय टीम के लिए अच्छा पहलू यह रहा कि अलग-अलग खिलाड़ी ने टीम की सफलता में योगदान दिया. राहुल ने कहा कि यह हमारे लिए महत्वपूर्ण मैच था. हम सभी योगदान देना चाहते थे. मेरे पास मौका था. हमारे लिए प्रत्येक मैच में किसी न किसी खिलाड़ी ने योगदान दिया है.

Rahul say about role: परिस्थितियों से निपटने की कड़ी तैयारी
भारत पिछले वर्ष टी20 विश्वकप में जल्दी बाहर हो गया था और राहुल के अनुसार इसके बाद टीम ने मुश्किल परिस्थितियों से निपटने के लिए कड़ी तैयारी की. उन्होंने कहा कि हमने वास्तव में मुश्किल परिस्थितियों के लिए खुद को तैयार करने के लिए कड़ी मेहनत की. इसलिए जब समय आया तब हम मुश्किल परिस्थितियों में अपनी रणनीति पर अमल कर सकते हैं.

Rahul say about role: हमने तेजी से थ्रो करने पर काम किया
लिटन दास को सीधे थ्रो पर आउट करने के बारे में राहुल ने कहा कि हम सभी ने अपने क्षेत्ररक्षण पर कड़ी मेहनत की है. हमने तेजी से थ्रो करने पर भी काम किया. गेंद मेरे पास आई और मैंने उसे तेजी से स्टंप तक पहुंचा दिया.

READ MORE : CG BREAKING: इन दो जिलों में महसूस किये गए भूकंप के झटके, मौसम विभाग ने दी जानकारी

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button