खेलबड़ी खबर

भारतीय कप्तान विराट कोहली जल्द बनने वाले हैं पापा, खुद फोटो शेयर कर दी खुशखबरी

लॉकडाउन के दौरान कई खिलाड़ियों ने अपने फैंस को चौकाया। अब इस लिस्ट में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भी लॉकडाउन के दौरान अपने फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दी है। असल में विराट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट के जरिए पापा बनने की खुशखबरी साझा की है। इस फोटो में अनुष्का का हल्का सा बेबी बंप भी नजर आ रहा है। इसका मतलब है कि अब किसी क्रिकेटर के बेबी होने पर विराट कोहली को ट्रोलिंग का सामना नहीं करना पड़ेंगा।

विराट कोहली बनने वाले हैं पापा

https://www.instagram.com/p/CEYZIPllBzF/?utm_source=ig_embed

पिछले काफी वक्त से अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी की खबरें सामने आ रही थी। लेकिन विरुष्का ने इस खबर पर कोई टिप्पणी नहीं की थी। मगर अब कप्तान विराट कोहली ने खुद इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी है कि वह पापा बनने वाले हैं। विराट ने अनुष्का शर्मा के साथ फोटो पोस्ट करते हुए लिखा- जल्दी ही हम तीन होने वाले हैं। 2021 में आएगा हमारा बेबी।

इस फोटो में अनुष्का शर्मा ने एक ब्लैक ड्रेस पहनी हैं, जिसमें उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है। इसे देखकर ये कहना तो तय है कि अब हार्दिक पांड्या के बाद विराट कोहली के घर पर भी बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है।

अनुष्का की प्रेग्नेंसी के लगाए जा रहे थे कयास
कोरोना वायरस के चलते आईपीएल 2020 यूएई में खेला जाएगा। इसके लिए विराट कोहली भी यूएई पहुंच चुके हैं और क्वारेंटीन पीरियड में हैं। मगर इस बीच सोशल मीडिया पर अचानक से ही विराट ने पापा बनने की खबर देकर फैंस को हैरान कर दिया। असल में पिछले कुछ वक्त से ये जोड़ा जब भी सोशल मीडिया पर फोटो या वीडियो शेयर करता था, तो उसमें अनुष्का का पेट नहीं दिखता था।

ऐसे में अटकले लगाए जा रहे थे कि अनुष्का मां बनने वाली हैं। मगर ये जोड़ा शांत था और आज अचानक ही विराट ने अनुष्का के साथ तस्वीर शेयर कर पापा बनने की खुशखबरी अपने फैंस के साथ शेयर की।

जुलाई में हार्दिक बने थे पिता

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने 30 जुलाई को बेबी बॉय को जन्म दिया था। इस जोड़े ने जूनियर पांड्या का नाम अगस्त्य रखा है। जब हार्दिक पिता बने थे, तो विराट कोहली को फैंस की ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था।

ये पहली बार ऐसा नहीं हुआ था, बल्कि पिछले कुछ सालों में जब भी कोई क्रिकेटर पिता बनता है तो विराट को ट्रोल करना शुरु कर देते थे। मगर आज विराट ने पापा बनने की खुशखबरी देते हुए अपने ट्रोलर्स के मुंह पर ताला लगा दिया।

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button