छत्तीसगढ़

बरसते पानी मे तूफानी जनसम्पर्क जारी ग्रामीणों के द्वारा आतिशबाजी व ढ़ोल नगाढा बजाकर फूलों की वर्षा के साथ किए स्वागत

सुकमा : ग्रामीणों के द्वारा आतिशबाजी व ढ़ोल नगाढा बजाकर एवं फूलों की वर्षा के साथ भव्य रूप से मंत्री कवासी लखमा का स्वागत किया गया। आज दिनों दिन महंगाई बढ़ते जा रही है आज गरीब जनता GST से परेशान हो गयी है आज कपड़ा, घर, सामना से लेकर खाने के चीजो में GST लग रही है।

राहुल गाँधी कहता है की GST लगना चाहिए लेकिन बड़े व्यापारी लोगों को लगना चाहिए न कि गरीब जनता को।

null

आंगनबाड़ी में काम करने वालो की सैलरी बढ़ाने,, बेरोजगारी भत्ता, मंदिर, मस्जिद बनाने वाली हमारी सरकार है।तालनार में पुल का निर्माण करवाया जाएगा। हमारी सरकार सरकार में आदिवासियों के विकास में कोई कमी नही होने देंगे।तहसील के साथ ही उप तहसील भी खोला जाएगा।जाति निवास, नाम जोड़ना, घटाना, किया जाता है, आने वाले समय में यहाँ धान खरीदी केंद्र खोला जाएगा।

भाजपा की सरकार एक तहसील नही खोल पाये। स्कूल कॉलेज खोलने के जगह पर बंद। तहसीलदारो, अधिकारियों से कमिशन खोरी का काम किये।सलवा जुडूम में छिंदगढ़ की जनता की जनता हमेशा हमारे साथ रही है। आज हमारी सरकार मेला मड़ई का आयोजन कर रही है। हमारी सरकार जो कहती है वो करती है। हमने कर्ज माफी, 2500 रुपये धान खरीदी, स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल खोलने का काम, कोदो कुटकी की उचित मूल्य पर खरीदी, तेंदुपत्ता की नगद खरीदी आदि काम किये है। आज बस्तर बदल रहा है।

हमारा एक ही लक्ष्य है बस्तर में विकास, शांति और सुरक्षा। आज लोगो का जीवन स्तर बढ़ने लगा है। लोग आज निर्भीक होकर आ जा रहे है। छिंदगढ़ के लोगो ने मेरे पहले चुनाव से ही एक तरफा वोट देकर हमेशा से जनप्रतिनिधि बनाया है। मुझे आशा और विश्वास है आगे भी आप सभी का आशीर्वाद मुझ पर ओर मेरी पार्टी पर बनाकर रखेंगे। आने वाले समय मे काँग्रेस पार्टी को अपना समर्थन जरूर देंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button