छत्तीसगढ़ब्रेकिंग न्यूज़बड़ी खबर

दरिंदगी की हदें पार: अवैध संबंध की आशंका पर पत्नी के किये 5 टुकड़े, शव को टेप में लपेटकर टंकी में छुपाया

चरित्र संदेह पर पति ने पत्नी की हत्या कर दी, दरअसल बिलासपुर से एक रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या कर उसके पांच टुकड़े किए। फिर शव को पानी की टंकी में छिपा कर रख दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपित को हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

चोरी के मामले में ढूंढ रही थी पुलिस
तखतपुर में चोरी हुई थी जिसके मामले में पुलिस छानबीन कर रही थी। इस बीच एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट को सूचना मिली की पवन सिंह ठाकुर नाम का एक शख्स उसलापुर में किराए के मकान में रहता है। पुलिस को इस पर चोरी करने का शक था।

See Also: CG NEWS: भतीजी की शादी में जा रहे जीजा-साले की बाइक पेड़ से टकराई, मौके पर हुई मौत…

पुलिस ने उसे हिरासत में लिया और पूछताछ करना शुरू कर दिया। ठीक से जवाब नहीं देने पर पुलिस उसे उसके घर ले गई। पुलिस ने शख्स की मौजूदगी में तलाशी करना शुरू कर दिया। इस बीच सभी छत पर पहुंचे जहां से उन्हें तेज बदबू आई। जब पुलिस ने टंकी में झांककर देखा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई।

टंकी के अंदर था प्लास्टिक से लिपटा हुआ शव
चोरी का सामान खोज रही पुलिस ने टंकी के अंदर प्लास्टिक से लिपटा हुआ कुछ देखा, जिससे तेज बदबू आ रही थी। जब उसे निकालकर देखा तो उसमें एक महिला का शव पांच टुकड़ों में था। युवक से पूछताछ करने पर उसने अपनी पत्नी की हत्या करने की बात कबूल कर ली।

दो महीने से टंकी में पड़ा था शव
शख्स ने कबूला की टंकी में पड़ा शव उसकी पत्नी सीता साहू का है। उसने दो महीने पहले अपनी पत्नी की हत्या कर दी थी और शव को टंकी में छिपा दिया था। घटना की जानकारी अधिकारियों को दे दी गई है।

See Also: शंकरगढ़/बलरामपुर-डीपाडीह कला में शांति समिति की बैठक हुई संपन्न…

फोरेंसिक टीम की मौजूदगी में शव को टंकी से निकाला गया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस ने शख्स को हिरासत में ले लिया है और आगे की पूछताछ कर रही है।

अवैध संबंध की आशंका पर हत्या
पूछताछ में पता चला की आरोपी की दूसरी जाति की सीता साहू से लव मैरिज हुई था। वह सीता के साथ उसलापुर में किराए के मकान में रह रहा था। दोनों के बीच अवैध संबंध की आशंका पर आए दिन झगड़े होते थे। इसी को देखते हुए शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। वहीं, पुलिस ने जब पड़ोसियों से पूछताछ की तो पता चला की शख्स कोई काम नहीं करता था और आराम से रहता था। पड़ोसियों ने बताया कि शख्स नकली नोट चलाकर अपना गुजारा करता था।

ख़बरें और भी…

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button