छत्तीसगढ़

झूठ का पुलिंदा कांग्रेस सरकार का बजट युवाओं को बेरोजगारी भत्ता के नाम पर ठगा गया-किरण उबेलाल टण्डन

गरियाबंद छत्तीसगढ़ के बजट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए अजित जोगी युवा मोर्चा के प्रदेश सचिव किरण उबेलाल टण्डन ने कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार का यह बजट आगामी विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखकर अपने चुनाव की चिंता करते हुए या बजट पेश किया गया है या बजट पूर्ण रूप से ढोंगी सरकार का ढोंग वाला बजट है युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देने के नाम पर युवाओं को छल किया जा रहा है साढ़े 4 साल में सरकार ने युवाओं को कोई सुध तक नही लिया जब चुनाव नजदीक है तो युवाओं को झुनझुना पकड़ा या जा रहा है इस बजट से प्रदेश की जनता को कोई लाभ नहीं मिलने वाला है.

Read More: पड़ोसी ने नाबालिग के साथ अश्लील हरकत कर बनाया वीडियो, ऐसे हुआ मामले का खुलासा…

अपनी नाकामी को छुपाने के लिए लुभावना बजट पेश किया गया जोगी कांग्रेस युवा नेता श्री टण्डन ने कहा प्रदेश सरकार के बजट में कुछ भी नया नहीं किया है और हर मोर्चे पर विफल हो रहा है वही ढोंगी सरकार ने आधे अधूरे मनगठत कहानी कही है उसके 4 साल के कार्यकाल में प्रदेश में करोड़ों रुपए के कर्ज से दलदल जैसे स्थिति छत्तीसगढ़ प्रदेश बन चुकी है.

प्रदेश सरकार ने बजट में आय के नए स्रोत तलाशने के बजाय एक बार फिर उधार के अर्थ तंत्र की दिशा में प्रदेश को धकेलने का काम किया है वही प्रदेश सचिव ने कहा बेरोजगारों के लिए नौकरी निकालने के बजाय बेरोजगारी भत्ता देने का झूठा आश्वासन सरकार दे रहा है.

ख़बरें और भी…

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button